Home News Point सुपर स्टार सुनील ग्रोवर ने पूर्व छात्र संघ की वार्षिक आम बैठक में दी शुभकामनाएं ओर कॉलेज के दिनों को किया याद

सुपर स्टार सुनील ग्रोवर ने पूर्व छात्र संघ की वार्षिक आम बैठक में दी शुभकामनाएं ओर कॉलेज के दिनों को किया याद

8 second read
0
1
412
गुरु नानक कॉलेज किल्लियांवाली के पूर्व छात्र संघ की वार्षिक आम बैठक 14 नवंबर 2021 को दोपहर 12 बजे कॉलेज सेमिनार हॉल में ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों मोड में आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत श्री कृष्ण कामरा निराला द्वारा राष्ट्रीय गीत वंदे मातरम् के उच्चारण से हुई।
तत्पश्चात कॉलेज के रिटायर्ड प्रिंसिपल श्री आत्मा राम अरोड़ा, रिटायर्ड प्रो. श्री एम एल सहदेव और रिटायर्ड प्रो. श्री डी के मित्तल और कोरोना काल में बिछड़ी हुई दिवंगत हुए लोगो की आत्मिक शांति के लिए 2 मिनट का मोन रखा गया। बैठक की शुरुआत पूर्व छात्र संघ के अध्यक्ष श्री नीरज जिंदल के स्वागत भाषण से हुई। उन्होंने कहा कि कोविड-19 महामारी के दौरान ऑफलाइन गतिविधियों की व्यवस्था करना संभव नहीं था लेकिन अब जीवन अपने ट्रैक पर वापस आ रहा है, इसलिए पूर्व छात्र संघ 19 नवंबर 2021 को गुरुपर्व की पूर्व संध्या पर रक्तदान शिविर आयोजित करने जा रहा है। उन्होंने पूर्व छात्रों के सभी सदस्यों का स्वागत किया और कम समय में इस बैठक की व्यवस्था करने के लिए कॉलेज के प्रिंसिपल और स्टाफ सदस्यों को धन्यवाद दिया। वार्षिक आम बैठक का एजेंडा था:- पिछली वार्षिक आम बैठक के कार्यवृत्त को अपनाना , पिछले वर्ष की पूर्व छात्रों की गतिविधियों की रिपोर्ट, लेखा परीक्षित वित्तीय रिपोर्ट की प्रस्तुति, जरूरतमंद और मेधावी छात्रों के लिए छात्रवृत्ति प्रदान करना, अधिक से अधिक नए सदस्यों को जोड़कर एलुमनी एसोसिएशन को मजबूत करना, सत्र 2021-22 में की जाने वाली गतिविधियों की योजना आदि। मेंबर गुरजोत सिंह रंधावा ने पिछली वार्षिक आम बैठक में लिए निर्णयों के बारे में बताया एवम् हाउस से उन पर सहमति ली। कपिल शर्मा शो के प्रसिद्ध कलाकार व बॉलीवुड स्टार सुनील ग्रोवर उर्फ गुत्थी जोकि कॉलेज के पूर्व छात्र रह चुके है ने मीटिंग को वर्चुअल  मोड के जरिए शामिल हो कर  अपनी शुभकामनाएं दीं व अपने कॉलेज में बिताए खूबसूरत पालो को याद किया। एलुमनी एसोसिशन सदस्य श्री संजीव शाद ने उन्हे कॉलेज आने के लिए आमंत्रित किया और सुनील ग्रोवर ने सहर्ष निमंत्रण स्वीकार किया और भविष्य के लिए कॉलेज के पूर्व छात्र संघ के संपर्क में रहने का भी वादा किया। श्री भारत भूषण वधवा ने पूर्व छात्र संघ की गतवर्ष की गतिविधियों के बारे में सभी को बताया। CA मनोहर लाल ग्रोवर द्वारा पूर्व छात्र संघ का वार्षिक लेखा प्रस्तुत किया गया। उपाध्यक्ष श्री परमजीत कोचर ने जरूरतमंद और मेदावी छात्रों की छात्रवृति द्वारा सहायता करने के लिए सभी सदस्यों को अपना योगदान देने की अपील की। कॉर्डिनेटर कल्चर कमिटी श्री संजीव शाद ने कहा कि शिक्षा ग्रहण करने के बाद इंसान को अपना पूरा जीवन समाज सेवा में सेवार्थ के लिए लगा देना चाहिए ताकि मानवता का कल्याण हो सके। वर्तमान दौर में शिक्षा के साथ साथ बच्चो को खेल, कला, साहित्य के क्षेत्रों में भाग लेकर अपने नैतिक मूल्यों को उपर उठना चाहिए। श्री सतीश जग्गा ने एलुमनी एसोसिशन की आगामी योजना बताते हुए बच्चो को नशामुक्ति, दिशा, दशा और रोजगार प्रदान करने के साथ साथ पढ़ाई करने के लिए जरूरत मंद विद्यार्थियों को वित्तीय सहायता देने पर योजना बनाने के लिए कहा ताकि बच्चो का चहुमुखी विकास हो सके। श्री नवीन नागपाल ने आने वाले समय में अधिक से अधिक संख्या में लोगो को रक्तदान और अंगदान के लिए प्रेरित करने की बात रखी। श्री प्रेम सुखदास सेठी ने एलुमनी एसोसिशन द्वारा किए गए कार्यों की प्रशंशा करते हुए मेंबर्स को ज्यादा से ज्यादा वित्तीय योगदान देने की अपील की। श्री तरसेम गर्ग ने भी मेंबर्स को अपना बढ़ चढ़ कर योगदान देने के लिए प्रेरित किया।
वार्षिक वर्चुअल वार्षिक सामान्य बैठक के अंत में कॉलेज प्रिंसिपल डॉ सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने सभी एल्यूमिनी सदस्यों के बैठक में जुड़ने पर खुशी प्रकट करते हुए सभी सुझावों की सराहना की और तहे दिल से सभी का धन्यवाद किया और यह उम्मीद व्यक्त की कि इसी तरह एलुमिनियम दृश्य कॉलेज की बेहतरी के लिए बढ़-चढ़कर सहयोग देते रहेंगे। मंच संचालन का कार्य श्री कृष्ण कामरा निराला ने अपने निराले अंदाज में शायरी, भजनों व मोटिवेशनल बातों से बैठक को रोचक बनाकर मंच संचालक बाखुभी निभाया। बैठक का अंत राष्ट्रीय गान से हुआ। बैठक में 31 लोगो ने ऑफलाइन व 20 लोगो ने वर्चुअल मोड में ज्वाइन किया। कॉलेज एलुमनी एसोसिएशन के सदस्य प्रो. उषा गोयल, डॉ. सीमा जिंदल, प्रो. प्रिंस सिंगला ने इस वार्षिक बैठक को सुचारू रूप में चलाने में अहम भूमिका निभाई।
tothepointshaad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रति-संस्कृति का सृजन ही भगत सिंह – गुरशरण सिंह को नमन: कुलदीप सिरसा

भगत सिंह विचार…