Home News Point गुरु नानक कॉलेज किलियांवाली के कैंपस में स्थित स्विमिंग पूल को आज पूरे विधि – विधान से वैष्णो माता मंदिर,मंडी डबवाली के पंडित केशव व पंडित सुरेश द्वारा हवन पूजन करके आम जनता के लिए शुरू कर दिया गया।

गुरु नानक कॉलेज किलियांवाली के कैंपस में स्थित स्विमिंग पूल को आज पूरे विधि – विधान से वैष्णो माता मंदिर,मंडी डबवाली के पंडित केशव व पंडित सुरेश द्वारा हवन पूजन करके आम जनता के लिए शुरू कर दिया गया।

0 second read
0
0
180
यह तरणताल इलाके का एकमात्र पुराने समय (1956) से ही स्थापित तरणताल है जो कि प्रत्येक वर्ष विद्यार्थियों एवं आमजन के लिए गर्मियों के शुरू होते ही शुरू कर दिया जाता है ।
गुरु नानक कॉलेज किलियांवाली के कैंपस में स्थित स्विमिंग पूल को आज पूरे विधि – विधान से वैष्णो माता मंदिर,मंडी डबवाली के पंडित केशव व पंडित सुरेश द्वारा हवन पूजन करके आम जनता के लिए शुरू कर दिया गया। इस बारे में विस्तृत जानकारी देते हुए कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने कहा कि कॉलेज स्थित यह तरणताल इलाके का एकमात्र पुराने समय (1956) से ही स्थापित तरणताल है जो कि प्रत्येक वर्ष विद्यार्थियों एवं आमजन के लिए गर्मियों के शुरू होते ही शुरू कर दिया जाता है ।इसमें बाकायदा एक प्रशिक्षित कोच भी नियुक्त किया जाता है ताकि न्यूनतम फीस देकर कोई भी तैराकी सीख सके। इस बार श्री कमल स्विमिंग पूल के इंचार्ज एवं कोच नियुक्त किए गए हैं।
तरणताल इंचार्ज श्री कमल ने जानकारी दी कि क्रिस्टल क्लियर फिल्टर्ड पानी में 6 वेल ट्रेंड कोचिंग स्टाफ की उपस्थिति में तैराकी सीखने के इच्छुक सादर आमंत्रित हैं। लेडीस व परिवारों के लिए अलग से समय व्यवस्थित किये जाने की सुविधा भी है । इस पावन अवसर पर कालेज प्रबंधन समिति सचिव श्री नीरज जिंदल एवं वैष्णो माता मंदिर कमेटी के अध्यक्ष एवं कॉलेज के एलुमनाई श्री तरसेम जिंदल विशेष तौर पर उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

सख़्त राहों में आसां सफर लगता है ये मेरी मां की दुआओं का असर लगता है- डॉ वेदप्रकाश भारती

  मां ममता की मूर्त है और त्याग और तप की देवी है, मां की ममता में कोई मिलावट नहीं होत…