Home News Point वरच्युस क्लब इंडिया मंडी डबवाली ने जरूरतमंद विद्यार्थियों में बांटी जर्सियां व शूज

वरच्युस क्लब इंडिया मंडी डबवाली ने जरूरतमंद विद्यार्थियों में बांटी जर्सियां व शूज

5 second read
0
0
76

वरच्युस क्लब ने जरूरतमंद विद्यार्थियों में बांटी जर्सियां व शूज
-क्लब सदस्यों से अपनापन व स्नेह पाकर बच्चों के चेहरों पर झलकी खुशी
डबवाली
बढ़ती सर्दी को देखते हुए नगर की प्रमुख संस्था वरच्युस क्लब द्वारा डबवाली के प्राइमरी स्कूलों में जरूरतमंद बच्चों में शूज व जर्सियां वितरित की गई। यह प्रकल्प क्लब के वरिष्ठ उपप्रधान एवं प्रकल्प प्रमुख रमेश सेठी की देखरेख में लगाया गया। यह जानकारी क्लब के पीआरओ सोनू बजाज ने बताया कि क्लब द्वारा इंप्रूवमेंट ट्रस्ट पार्क में चल रहे राजकीय प्राइमरी स्कूल और स्थानीय खेल स्टेडियम में चल रहे राजकीय प्राइमरी स्कूल और राजकीय प्राइमरी स्कूल न. 1 में शूज एवं जर्सियों का वितरण किया गया। क्लब सदस्यों के द्वारा इन स्कूलों में जाकर जरूरतमंद बच्चों की पहचान स्कूल अध्यापकों के सहयोग से की गई। इस दौरान जो बच्चे मौके पर स्कूल में बिना शूज और जर्सी के मिले, उन्हें क्लब सदस्यों ने अपने हाथों से जर्सी व बूट पहनाए। क्लब सदस्यों से अपनापन व स्नेह एवं सर्दी में अपने जरूरत की चीज पाकर बच्चों के चेहरे पर एक अलग ही खुशी देखी गई।


क्लब प्रधान मनोज शर्मा ने इस मौके पर कहा कि वरच्युस क्लब समय समय पर समाजसेवा से जुड़े प्रकल्प लगाता रहता है। वरच्युस क्लब इंडिया, मंडी डबवाली आगामी नववर्ष में 3 जनवरी को अपना 40वां स्थापना दिवस भी मनाने जा रहा है। क्लब ने ठंड के मौसम को देखते हुए यह प्रकल्प स्थापना दिवस से पूर्व में ही शुरू कर दिया है जोकि आगामी दिनों में भी जारी रहेगा। प्रधान मनोज शर्मा ने बताया कि 3 जनवरी को क्लब के स्थापना दिवस पर वरच्युस भवन में सुबह प्रभात फेरी का कार्यक्रम रखा गया है जिसमें नववर्ष के मौके पर सरबत के भले के लिए अरदास की जाएगी। आगामी 8 जनवरी को धुंध के मौसम को देखते हुए शहर में रिफ्लेक्टर लगाने का प्रकल्प चलाया जाएगा ताकि इस धुंध के मौसम में होने वाले हादसों से बचा जा सके। क्लब के सचिव हरदेव गोरखी ने बताया कि क्लब संस्थापक केशव शर्मा के मार्गदर्शन में चल रहे क्लब के 40वें वर्ष में पूरे साल पहले से अधिक समाजसेवा से जुड़े प्रकल्प लगाए जाएंगे।

इस मौके पर क्लब के वरिष्ठ सदस्य बीरचंद गुप्ता, परमजीत कोचर, संतोष शर्मा, ज्ञानी ज्ञान सिंह, परम धुन्ना, सुमित अनेजा, अभय सूर्या, अश्वनी गुप्ता, मैडम रिपुदमन शर्मा, मैडम रितु आर्टिस्ट, प्रोफेसर निर्मला नागपाल आदि सदस्यों के साथ स्कूल स्टाफ एवं बच्चे उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

बाल संसद  के द्वारा इस अवसर पर आम बजट पर वित्त मंत्री से शिक्षा और कौशल विकास के लिए विद्यार्थियों की अपेक्षाएं विषय पर एक परिचर्चा का आयोजन किया

एचपीएस सीनियर …