Home News Point एसवीएस गोरीवाला के विद्यार्थियों ने संगीत के क्षेत्र में बनाई अपनी अलग पहचान

एसवीएस गोरीवाला के विद्यार्थियों ने संगीत के क्षेत्र में बनाई अपनी अलग पहचान

6 second read
0
0
46

-गांव मट्टदादू निवासी गुरविंद्र एवं मनिंदर का ”सूरमा” गीत लांच
डबवाली।
उपतहसील गोरीवाली स्थित स्वामी विवेकानंद सीनियर सैकेंडरी स्कूल के विद्यार्थी दिन प्रतिदिन सफलता की नई सीढिय़ों पर चढ़ते हुए नए-नए कीर्तिमान स्थापित कर विद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं। मंगलवार को विद्यालय के प्रांगण में दो पूर्व छात्रों का आगमन सुखद अनुभूति व गौरवांवित करने वाला क्षण था।

विद्यालय प्रबंधक एसएस सुथार ने दोनों होनहार बालकों का परिचय देते हुए बताया कि गुरविंद्र एवं मनिंदर ने संगीत के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि ये दोनों ही विद्यार्थी मेधावी छात्रों मेें से एक थे और प्रारंभ से ही इनमें संगीत के प्रति लगाव था। जिसके परिणाम स्वरूप इन्होंने अपनी मेहनत व प्रतिभा से सफलता हासिल की है। गांव मट्टदादू निवासी गुरविंद्र एवं मनिंदर ने बताया कि आज वह लोग जिस मुकाम पर हैं, उसमें एसवीएस संस्था व उनके गुरूजनों का सहयोग है। जिसके बलबूते वह संगीत के मंच पर पहुंचे और उनका आज ही ”सूरमा” नामक गीत लांच हुआ है।

उन्होंने बताया कि उन्हें संगीत की एक बड़ी कंपनी का ऑफर भी आया है। वह दोनों इस पुण्य पावन धरा का अहसान कभी नहीं भुला सकते। कार्यक्रम के अंत मे विद्यालय प्रबंधक कमेटी की ओर से दोनों होनहार छात्रों को उनके उज्ज्वल भविष्य व सफलता का आशीर्वाद देते हुए स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस मौके टीचिंग व नॉन टीचिंग स्टॉफ के सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Check Also

प्रति-संस्कृति का सृजन ही भगत सिंह – गुरशरण सिंह को नमन: कुलदीप सिरसा

भगत सिंह विचार…